HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

कंगना रणौत ने मंडी में किया रोड शो, बोली विकास के मुद्दे पर करुँगी काम 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

कंगना रणौत का भीड़ ने किया गर्मजोशी से स्वागत  कंगना रणौत ने मंडी में रोड शो के साथ अपनी लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है।  कंगना रणौत हिमाचल की मंडी सीट से भाजपा की उम्मीदवार है।  कार्यक्रम के दौरान एकत्रित भीड़ की ओर हाथ हिलाकर कंगना रणौत का गर्मजोशी से ...

विस्तार से पढ़ें:

कंगना रणौत का भीड़ ने किया गर्मजोशी से स्वागत 

कंगना रणौत ने मंडी में रोड शो के साथ अपनी लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है।  कंगना रणौत हिमाचल की मंडी सीट से भाजपा की उम्मीदवार है।  कार्यक्रम के दौरान एकत्रित भीड़ की ओर हाथ हिलाकर कंगना रणौत का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

कंगना रणौत ने मंडी में किया रोड शो, बोली विकास के मुद्दे पर करुँगी काम 

कंगना रणौत ने अपने रोड शो में कहा कि “आप यहां बड़ी भीड़ देख सकते हैं। बहुत सारे लोग यहां आए हैं। उन सभी को गर्व है कि मंडी की बेटी, मंडी की राष्ट्रवादी आवाज इस चुनाव में निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करेगी।” कंगना ने कहा, “भाजपा के लिए विकास मुख्य मुद्दा है। मंडी के लोग दिखा देंगे कि उनके दिल में क्या है।” इस दौरान उनके आसपास मौजूद समर्थकों ने ‘जय श्री राम’ के नारे के साथ उनका स्वागत किया। 

मंडी से अभिनेत्री कंगना रणौत की राजनीतिक पारी की शुरूआत, कांग्रेस पार्टी को अभी तक नहीं मिला उम्मीदवार

कंगना रणौत ने शुरुआत में ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वे कहते हैं कि हमने हिंदुओं की शक्ति को समाप्त करना है। क्या वे हम मातृ शक्ति को खत्म करना चाहते हैं। देखिए इसी बीच जब मुझे टिकट मिला तो वो कांग्रेस को हजम नहीं हुआ और इनकी एक महिला नेत्री कहती हैं कि मंडी की बेटियों के क्या भाव है? क्या ये यहां की बहन बेटियों का भाव लगा रहे हैं? ऐसी सोच इनकी ही हो सकती है। 

कंगना रणौत ने मंडी में किया रोड शो, बोली विकास के मुद्दे पर करुँगी काम 

कंगना ने नरेंद्र मोदी को लीडर बताते हुए कहा कि उनके सुपरविजन में वह बेस्ट करेंगी। उन्होंने कहा, “विकास हमारा सबसे अहम मुद्दा है और बीजेपी की जो लीडरशिप है, हमारे लीडर हैं नरेंद्र मोदी वो जिस तरह हमें गाइड करेंगे, उसमें हम कोई कमी नहीं छोड़ेंगे। कंगना रणौत ने मंडयाली में अपनी बात रखते हुए सबको खूब अपनी ओर आकर्षित किया। उन्होंने जय श्री राम और नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए और लोगों से समर्थन की अपील भी की। 

Courtsey : Republic Bharat

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now