HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

कंगना रणौत और सुप्रिया श्रीनेत का मामला पकड़ रहा तूल, माफ़ी मांगने के बाद भी गुस्से में विपक्ष 

By Sandhya Kashyap

Published on:

Summary

कंगना रणौत दिल्ली के लिए रवाना, जेपी नड्डा से करेगी मुलाकात  बॉलीवुड अदाकारा कंगना रणौत को लेकर आपत्तिजनक कमेंट को लेकर कांग्रेस की सोशल मीडिया और डिजिटल प्लैटफॉर्म की चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेत भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के निशाने पर आ गईं है।  हालाँकि  बाद में विवादित पोस्ट के बाद सुप्रिया श्रीनेत ...

विस्तार से पढ़ें:

कंगना रणौत दिल्ली के लिए रवाना, जेपी नड्डा से करेगी मुलाकात 

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रणौत को लेकर आपत्तिजनक कमेंट को लेकर कांग्रेस की सोशल मीडिया और डिजिटल प्लैटफॉर्म की चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेत भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के निशाने पर आ गईं है।  हालाँकि  बाद में विवादित पोस्ट के बाद सुप्रिया श्रीनेत को न सिर्फ सफाई देनी पड़ी बल्कि पोस्ट भी डिलीट करना पड़ा। उन्होंने दावा किया कि उनका एक्स हैंडल हैक हो गया था और तब कुछ देर के लिए उसका एक्सेस किसी और को मिल गया था। 

कंगना रणौत और सुप्रिया श्रीनेत का मामला पकड़ रहा तूल, माफ़ी मांगने के बाद भी गुस्से में विपक्ष 

कंगना को लेकर किया था पोस्ट 

इंस्टाग्राम पर सुप्रिया श्रीनेत के हैंडल से कंगना रनौत को लेकर किए पोस्ट में एक्ट्रेस की फोटो के साथ भद्दा कमेंट किया गया था। देखते ही देखते यह पोस्ट वायरल हो गया और लोग सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस को निशाने पर लेने लगे। ट्रोलिंग के कुछ देर बाद कांग्रेस नेत्री के अकाउंट से उसे हटा दिया गया। 

कंगना रणौत और सुप्रिया श्रीनेत का मामला पकड़ रहा तूल, माफ़ी मांगने के बाद भी गुस्से में विपक्ष 

Loksabha Chunav : मंडी से कंगना रणौत, कांगड़ा से राजीव भारद्वाज को BJP ने बनाया प्रत्याशी

इंस्टाग्राम पर किए पोस्ट को लेकर X पर आई कांग्रेस नेत्री की सफाई

सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार शाम एक्स पर जारी की सफाई में बताया- मेरे मेटा अकाउंट्स (फेसबुक और इंस्टाग्राम) का किसी और को एक्सेस मिल गया, जिसके बाद उससे बेहद भद्दा और आपत्तिजनक पोस्ट किया गया। हालांकि, उस पोस्ट को हटा दिया गया है। मुझे निजी तौर पर जानने वाले यह समझते हैं कि मैं ऐसी बात किसी महिला के लिए नहीं कह सकती हूं। 

आपत्तिजनक पोस्ट के बाद कंगना रनौत ने यूं दिया कड़ा जवाब 

सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से डाले गए विवादित पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा- एक कलाकार के नाते पिछले 20 साल में मैंने हर तरह की महिला के किरदार निभाए हैं। फिल्म क्वीन में नादान लड़की से लेकर धाकड़ मूवी में मैं मोहक जासूस जासूस बनी थी। फिल्म मणिकर्णिका में देवी बनी थी तो चंद्रमुखी में राक्षसी के तौर पर नजर आई थी। रज्जों में वेश्या के रूप में किरदार निभाया और थलाइवी में क्रांतिकारी नेता की भूमिका भी अदा की। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
कंगना रणौत और सुप्रिया श्रीनेत का मामला पकड़ रहा तूल, माफ़ी मांगने के बाद भी गुस्से में विपक्ष 

फेक अकाउंट के बारे में भी सुप्रिया श्रीनेत ने दी जानकारी

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की सदस्य की ओर से इसी पोस्ट में आगे यह भी बताया गया कि उन्हें पता चला है कि एक्स पर उनके नाम का गलत इस्तेमाल करते हुए पैरोडी अकाउंट चलाया जा रहा है, जो कि @Supriyaparody नाम से है। सारी शरारतपूर्ण हरकतें यहीं से शुरू हुई हैं, जिसे लेकर मैंने शिकायत दी है। 

कंगना रणौत बोली ‘हर महिला हक की हकदार है’

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यह भी लिखा- हमें देश की बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए। हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली यौनकर्मियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए…हर महिला गरिमा की हकदार है। 

कंगना रणौत मामले में बोले पूर्व सीएम जयराम ठाकुर 

हिमाचल के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी, सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ केस दर्ज करवाने की दिशा में कदम बढ़ा रही है। पूर्व सीएम और मंडी के सराज से भाजपा विधायक जयराम ठाकुर ने कहा कि कुछ ऐसे लोगों ने इस संदर्भ में भद्दी टिप्पणियां की हैं। भारतीय जनता पार्टी कानूनी तौर पर इस मामले को एग्जामिन कर रही है और मामला दर्ज करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। 

जयराम ठाकुर ने कहा कि भद्दी टिप्पणी पर सुप्रिया श्रीनेत ने माफी मांगी है, लेकिन इतना काफी नहीं है। यह कांग्रेस की पार्टी की आदत बन चुकी है।  इस प्रकार से महिलाओं का अपमान करना, बार-बार इस प्रकार की बातें कहना… मैं समझता हूं कि उनकी इस आदत को ठीक करने की जरूरत है।