HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

उदिता गोस्वामी: छोड़ा बॉलीवु़ड, बनीं मां… 23 साल में जॉन अब्राहम की पाप फिल्म की एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी को पहचानना मुश्किल

By Sushama Chauhan

Published on:

उदिता गोस्वामी

Summary

उदिता गोस्वामी

विस्तार से पढ़ें:

उदिता गोस्वामी: बॉलीवुड में समय समय पर ऐसे कई सितारे आए हैं जिन्होंने कम उम्र में पहली ही फिल्म से तहलका मचा दिया। लेकिन ये सितारे कुछ ही फिल्मों के बाद गायब हो गए। ऐसी ही एक एक्ट्रेस रही हैं उदिता गोस्वामी।

उदिता गोस्वामी
उदिता गोस्वामी

एक्ट्रेस ने 2003 में जॉन अब्राहम के साथ पाप फिल्म के जरिए एक्टिंग का डेब्यू किया था और वो अपनी खूबसूरती के बल पर बॉलीवुड पर छा गई थीं। इसके बाद आई उनकी मूवी जहर ने भी सक्सेस हासिल की थी। लेकिन कुछ ही फिल्मों के बाद उदिता गोस्वामी ने एक फिल्ममेकर से शादी की और इसके बाद वो फिल्मों से दूर हो गई।

उदिता गोस्वामी

उदिता गोस्वामी: छोड़ा बॉलीवु़ड, बनीं मां... 23 साल में जॉन अब्राहम की पाप फिल्म की एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी को पहचानना मुश्किल

आपको बता दें कि 2005 में जहर फिल्म की शूटिंग के दौरान उदिता और फिल्म मेकर मोहित सूरी की पहचान हुई और दोनों में प्यार हो गया। ये मोहित की भी पहली फिल्म थी और शूटिंग के दौरान उनका दिल उदिता पर आ गया। उदिता गोस्वामी और मोहित की डेटिंग नौ साल तक चली और 2013 में इन दोनों ने शादी कर ली। इस कपल के दो बच्चे हैं, बेटी देवी और बेटा कर्मा। उदिता 2012 में आखिरी बार फिल्म में नजर आई थी और उसके बाद उन्होंने शादी की और बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कर दिया। 

शादी और बच्चों के बाद उदिता गोस्वामी ने भले ही फिल्मों को अलविदा कर दिया हो लेकिन वो अब भी शानदार ढंग से अपनी जिंदगी जी रही हैं। वो एक्टिंग से दूर हैं लेकिन वो एक कामयाब प्रोफेशनल डीजे के तौर पर पूरे देश में जानी जाती हैं। उनके शो बहुत शानदार जाते हैं औऱ वो काफी अच्छी कमाई करती हैं।

उदिता गोस्वामी का इंस्टाग्राम उनकी रॉयल और शानदार जिंदगी की गवाही देता रहता है। वो यहां अपने शानदार लाइफस्टाइल, परिवार, बच्चों और दोस्तों के साथ फोटोज डालती रहती हैं। उनके ढेर सारे फैंस उनके अपडेट्स का इंतजार करते रहते हैं। उदिता की फिटनेस में इतने सालों में जरा भी फर्क नहीं आया है और उनके ग्लैमरस फोटो इंस्टाग्राम पर लोगों को काफा पंसद आते हैं।

ये भी पढ़ें:

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !