HomeOnline Quizस्वास्थ्यशिक्षा/नौकरीराजनीतिसंपादकीयबायोग्राफीखेल-कूदमनोरंजनराशिफल/ज्योतिषआर्थिकसाहित्यदेश/विदेश

अनुपम खेर को खास अंदाज में कंगना रनौत ने किया जन्मदिन विश, बोलीं- सारे सेक्सी लोग…

By Sushama Chauhan

Published on:

अनुपम खेर को खास अंदाज में कंगना रनौत ने किया जन्मदिन विश, बोलीं- सारे सेक्सी लोग

Summary

अनुपम खेर को खास अंदाज में कंगना रनौत ने किया जन्मदिन विश, बोलीं- सारे सेक्सी लोग

विस्तार से पढ़ें:

अनुपम खेर: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने साथी कलाकार अनुपम खेर को अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। कंगना ने अनुपम खेर के एक वीडियो पर काफी अच्छा कमेंट किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

अनुपम खेर को खास अंदाज में कंगना रनौत ने किया जन्मदिन विश, बोलीं- सारे सेक्सी लोग
अनुपम खेर को खास अंदाज में कंगना रनौत ने किया जन्मदिन विश, बोलीं- सारे सेक्सी लोग

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हर दिन नई लाइफ अपडेट के साथ ही कंगना रनौत राजनीतिक और गैर राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बात दर्शकों के सामने रखती हैं। कंगना का स्टाइल भी बाकी बॉलीवुड एक्ट्रेस से काफी अलग है।

कंगना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं और यही बात है कि वो अनुपम खेर से भी अच्छी बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों ही ‘इमरजेंसी’ में एक साथ काम कर रहे हैं। आज अनुपम खेर का जन्मदिन है और इसी मौके पर कंगना ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है। कंगना ने कंगना के वीडियो पर कमेंट कर के उनकी तारीफ की है, जिसका जवाब भी अनुपम ने स्पेशल अंदाज में ही किया है। 

अनुपम खेर का है जन्मदिन

फिल्म ‘तेजस’ में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि सभी ‘सेक्सी’ लोग मार्च के महीने में पैदा होते हैं। अनुभवी एक्‍टर अनुपम खेर अपना जन्मदिन 7 मार्च को मनाते हैं। बुधवार को जन्मदिन से एक दिन पहले एक्‍टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने फॉलोअर्स को अपने जन्मदिन के मौके पर एक बड़ी खुशखबरी देने का वादा करते नजर आ रहे हैं।

कंगना ने कही ये बात

मार्च में अपना जन्मदिन मनाने वाली कंगना ने एक्‍टर की पोस्‍ट पर लिखा, ‘सारे सेक्सी लोग मार्च में पैदा हुए हैं।’ कंगना के साथ उनकी आने वाली दूसरी निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में काम करने वाले अनुपम ने एक्‍ट्रेस को जवाब देते हुए लिखा, ‘हाहाहाहा, लेकिन आप सबसे सेक्सी हैं।’ भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित ‘इमरजेंसी’ 14 जून 2024 को रिलीज होगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कंगना का वर्कफ्रंट

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद मुद्दे को मेगा-बजट चित्रण के रूप में पेश किया गया है। इस फिल्म में पहली महिला प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की जर्नी को कंगना रनौत दिखाती नजर आएंगी।

फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं। फिल्म की पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं। यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। ‘इमरजेंसी’ कंगना की पहली एकल निर्देशित फिल्म है। इससे पहले कंगना रनौत ‘तेजस’ और ‘चंद्रमुखी’ में नजर आई थीं। 

ये भी पढ़ें:

Sushama Chauhan

सुषमा चौहान, हिमाचल प्रदेश के विभिन्न प्रिंट,ईलेक्ट्रोनिक सहित सोशल मीडिया पर सक्रीय है! विभिन्न संस्थानों के साथ सुषमा चौहान "अखण्ड भारत" सोशल मीडिया पर मोजूदा वक्त में सक्रियता निभा रही है !